Nusrat Jahan: नुसरत जहां ने अपने बच्चे के पिता पर सवाल करना किया बंद, अपने बच्चे के नाम का किया खुलासा

बंगाली अभिनेत्री से नेता बनीं नुसरत जहान (Nusrat Jahan) पिछले महीने अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद बुधवार को पहली बार सार्वजनिक हुईं। नुसरत जहान ने 26 अगस्त को एक बच्चे का स्वागत किया था, और इसके तुरंत बाद, उसने काम फिर से शुरू कर दिया। जैसे ही अभिनेत्री कोलकाता में एक सैलून के उद्घाटन में भाग लेने के लिए बाहर निकली, मीडिया से उनकी भीड़ उमड़ पड़ी। यह तब था जब जहान से उसके “बेटर हाफ” के बारे में एक बहुत ही अस्पष्ट प्रश्न पूछा गया था।

एक सवाल पूछने के लिए उस व्यक्ति की आलोचना करते हुए, जो “एक महिला के रूप में एक व्यक्ति के चरित्र पर काला धब्बा” डालता है, नुसरत जहान ने कहा, “पिता जानता है, कि इसका पिता कौन है और इस समय हम एक साथ एक महान पितृत्व कर रहे हैं। मैं और यश (दासगुप्ता) ), हमारे पास अच्छा समय है।” यह पहली बार है जब नुसरत जहान ने अपने बच्चे के जन्म के बाद से सार्वजनिक रूप से बात की है। नुसरत जहान (Nusrat Jahan) ने अपने बच्चे के नाम का भी खुलासा किया।

Join Telegram channel

“यिशान” उसने कहा, मातृत्व को जोड़ते हुए एक नई शुरुआत की तरह लगता है। नुसरत जहान (Nusrat Jahan) से यह भी पूछा गया कि लोगों को उनके बेटे की पहली झलक कब मिलने वाली है, जिस पर उन्होंने कहा, “आपको उसके पिता से यह पूछना चाहिए। वह इस समय उसे किसी को देखने नहीं दे रहा है।” एक्ट्रेस ने पहले बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। दोनों ने 19 जून, 2019 को तुर्की में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। बाद में, जहान ने भारतीय कानून के तहत उनकी शादी को “अमान्य” कहा था।

नवंबर 2020 में दोनों अलग हो गए। इस साल जून में, जहान ने यह कहते हुए एक बयान दिया था कि जैन के साथ उनके संबंध लिव-इन से अधिक थे क्योंकि उनकी शादी तुर्की में तुर्की विवाह नियमों के अनुसार हुई थी, जो भारत में मान्य नहीं था। चूंकि यह एक अंतर-धार्मिक विवाह था। इसलिए इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत सत्यापन की आवश्यकता है, जो नहीं हुआ। कानून की अदालत के अनुसार, यह विवाह नहीं है, बल्कि एक रिश्ता या लिव-इन रिलेशनशिप है। इस प्रकार उसने कहा तलाक का सवाल ही नहीं उठता।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial