Sidharth Shukla Death: टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ निधन, जानिए इनके बारे में

Sidharth Shukla Death: बॉलीवुड जगत से बेहद दुखद खबर सामने आई है। जिसमें टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। वर्तमान समय में सिद्धार्थ शुक्ला अपने जीवन का 40 साल की उम्र तक सफर कर लिए थे। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है। बताया जा रहा है की दिल का दौरा पड़ने के बाद आज उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उनकी मौत हो गई।

फिलहाल टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रख गया है। सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी सीरियल “बालिका वध” से प्राप्त हुई थी। लेकिन दुख की बात यह है कि इस सीरियल की लीड करने वाली अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने भी कुछ साल पहले आत्महत्या कर लिया था। इस प्रकार सीरियल के ये दो बड़े सितारे हमारे बीच अब नहीं रहे। सिद्धार्थ शुक्ला ने “अंगना छोटा ना” सीरियल के साथ सीरियल “बाबुल” भी किया था। बेटी से मशहूर होने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह सीरियल “दिल से दिल तक” में भी नजर आए थे। उन्होंने फिल्म “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” से बॉलीवुड में भी डेब्यू किया था।

Join Telegram channel

वही टीवी अभिनेता की मौत की खबर मिलने के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। उनके प्रशंसक और और बॉलीवुड के तमाम अभिनेता इनके निधन पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने बहुत कम उम्र में दुनिया छोड़कर चले गए। सुशांत सिंह राजपूत के गम से लोग अभी भी उबर भी नहीं पाए थे कि आज सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से देश शोक में डूब गया। उन्हें बिग बॉस 13 से भी खूब शोहरत मिली। पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। दोनों को हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में भी नजर चुके थे। उन्होंने “सावधान इंडिया” और “इंडियाज गॉट टैलेंट” को भी होस्ट किया था। सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में एक हिंदू ब्राह्मण परिवार में हुआ था। मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। सिद्धार्थ शुक्ला अपने करिअर को एक नई उचाई पर ले जाने के लिए जीवन केआखिरी दिन तक लगातार काम कर रहे थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक नन्ही सी बच्ची के साथ अपनी तस्वीर सांझा की थी, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial