उजियारपुर: इंदिरा आवास में लाभूक को मिलने वाले पैसे भी खा गए मुखिया जी, बेचारी अब किससे शिकायत करें?

उजियारपुर प्रखंड के लोहागिर पंचायत वार्ड संख्या 14 निवासी विधवा रुक्मणी देवी ने पंचायत के मुखिया पर आरोप लगाते हुए कहा है की उनको इंदिरा आवास योजना का मिलने वाला लाभ 35 हजार रुपए की राशि लोहागिर पंचायत के मुखिया उमेश राय ने मात्र दो टेलर इंट गिरवाने के ले लिए और बाकी पैसा के बारे में बताया की कमीशन में खत्म हो गया। महिला ने किसी तरह से मिट्टी के गिलावे पर इट से अपना घर तैयार किया और उपर चादर डाल कर रहने लगी।

लेकिन कुछ समय बाद पड़ोसी का घर उनके घर पर गिर गया जिसके कारण उनका घर ध्वस्त हो गया। अब वो महिला के पास इतना पैसा नहीं है की वो अपने घर को पुनः मरम्मत करवा सकें ऐसे में महिला अपने पंचायत के जन प्रतिनिधियों का चक्कर लगा रही है लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है। महिला ने वार्ड सदस्य से लेकर मुखिया के पास भी अपनी फ़रियाद लेकर गई लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। अब महिला अधिकारियों से सहायता करने की गुहार लगाई है।

Join Telegram channel

मामले को लेकर बताया जा रहा है की जिस पड़ोसी का घर विधवा महिला के घर पर गिरा है वो जनप्रतिनिधियों का सपोर्टर है जिसके कारण कोई भी महिला की बात सुनने को तैयार नहीं है। वही महिला जब अपने पड़ोसी को घर रिपेयर करवाने के लिए बोली तो पड़ोसी द्वारा जबाब दिया गया की तुमको जो करना है करो मेरा कोई कुछ नहीं उखाड़ लेगा। जब महिला मुखिया के पास गई तो मुखिया जी भी वही बात बोले की आपके पड़ोसी ठीक ही कहा है। ऐसे में महिला निराश होकर घर चली गई और बताया है की जब वोट लेने आएंगे तो हमलोग भी ऐसे ही जवाब देंगे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial