उजियारपुर के पंचायतों में वार्ड सचिव के चयन में धांधली की जांच किया जाए

उजियारपुर प्रखंड के जिला परिषद् क्षेत्र संख्या 31 विरनामा उच्च विद्यालय के प्रांगण में पार्टी से जुड़े सक्रीय कार्यकर्ताओं का कांन्वेशन प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार की अध्यक्षता में आयोजित किया गया हैं। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला सचिव उमेश कुमार ने बताया है कि पूरे बिहार और उजियारपुर की गरीब जनता पार्टी से बहुत आशा और उम्मीद लगाए बैठे हैं कि समाज में शोषण और उत्पीड़न के खिलाफ मजबूत प्रतिरोध खड़ा केवल और केवल भाकपा-माले ही खड़ा कर सकती है। हर कीमत पर हमें जनता को जन – संघर्षों का हिस्सा बनना होगा और इसके लिए जरूरी है कि पार्टी ब्रांचों को मजबूत किया जाएगा। जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह ने बताया है कि राशन के वितरण में अधिक राशि की वसूली और आंगनवाड़ी के पोषाहार के वितरण में गड़बड़ी के लिए संबंधित विभाग के अधिकारी जिम्मेदार हैं।

पंचायतों में वार्ड सचिव के चयन में पंचायत के ग्राम सेवक और मुखिया के मिलीभगत से मनमानी किया जा रहा है। प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी गड़बड़ी पर रोक लगाने में विफल साबित किया जा रहा है। प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने बताया है कि कृषि इनपुट के तहत किसानों को मिलने वाली फसलक्षति अनुदान के वितरण में किसान सलाहकार और कृषि समन्वयक ने मिलकर धांधली करने का काम किया हैं, किसानों को सरकारी कीमत पर यूरिया नहीं दिया जा रहा है। पैक्स अध्यक्षों ने सांठ-गांठ कर कागज पर ही सैकड़ों किवंटल धान की खरीद कर लिया है इसकी जांच कराया जाना चाहिए।

Join Telegram channel

भाकपा-माले ने कार्यकर्ताओं के कांन्वेशन में निकसपुर पंचायत के मुखिया गोपाल साह पर जानलेवा हमला की निंदा करते हुए निंदा का प्रस्ताव पारित किया है साथ ही हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग किया गया है। पार्टी के जिला कमेटी सदस्य फूलेन्द्र प्रसाद सिंह,प्रखंड कमेटी सदस्य दीलीप कुमार राय, रामभरोस राय, शंकर प्रसाद यादव, चन्द्रेश्वर प्रसाद सिंह, रामप्रीत सहनी,श्याम नारायण चौरसिया,निर्धन शर्मा, रामसगुन सिंह, रामकृपाल यादव,तनंजय प्रकाश,विमल दास, पंकज सहनी,अबधेश दास, अशोक राय, हरिकांत गिरि, उमेश राय, अभिषेक कुमार, विमल देवी और रिंकू देवी ने भी कांन्वेशन को संबोधित किया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial