उजियारपुर: तीन घरों में चोरों ने किया हाथ साफ, चुराया हजारों का समान!

उजियारपुर प्रखंड के उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भगवानपुर कमला पंचायत के वार्ड संख्या 9 स्थित कमला सहनी टोल में रविवार की रात्री में तीन घरों में कुछ चोरों ने तीन लोगों के घर में चोरी कर हाथ साफ कर दिया।प्राप्त जानकारी के अनुसार चोर घर के दीवार को फांदकर घर के अंदर घूसा था। चोरों ने अर्जुन सहनी के घर से एक बैग से लगभग 38 हजार रुपए एव दो कीमती मोबाइल, कपड़े एवं अन्य सामानों की चोरी कर ली। साथ ही अर्जुन सहनी के घर से सटे रोहित सहनी एवं गोलू सहनी के घर से भी दो मोबाइल फोन उड़ा ले गया।

पीड़ितों के द्वारा घटना की सूचना उजियारपुर थाना को दी गई जिसके बाद एएसआई विनय कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू किया है। घटना के संबंध में अर्जुन सहनी ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करावाई है। दर्ज करवाई गई प्राथमिकी में पीड़ित ने बताया है कि वह अपने परिवार के साथ अहमदाबाद में मजदूरी करते है एवं घटना के दिन शाम को अपने परिवार के साथ गाँव पहुंचे थे।

Join Telegram channel

उनके द्वारा साथ में लाए गए सामान से भरी थैले को घर में रखकर सभी लोग खा पीकर सो गए थे। इसी क्रम में रात में चोरों ने चोरी कर एक बड़े थैले से 38 हजार रुपये नकदी, कपड़ा, दो मोबाइल फोन आदि सामानों की चोरी कर ले गया एवं खाली बैग को घर के बाहर फेंक दिया। जब सुबह में उनका नींद खुला तब जाकर उन्हे चोरी की जानकारी हुई की हमारे घर में चोरी की गई है। साथ उनके घर के बगल के घर गोलू सहनी एवं रोहित सहनी के घर से भी मोबाईल की चोरी कर ली गई है। वही शिकायत के बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial