उजियारपुर: थाना में कार्यरत पुलिस मित्र और चौकीदार के बीच हुई हाथापाई और गाली-गलौज!

उजियारपुर थाना में कार्यरत पुलिस मित्र और चौकीदार के बीच शुक्रवार की शाम को जमकर की गई गालि-गलौज और हाथापाई। दोनों व्यक्तियों ने एक-दूसरे को जमकर ललकारा। उजियारपुर थाना क्षेत्र के रामपुर एक्सिला निवासी पुलिस मित्र अमरेश झा ने बताया है कि वह पिछले 05 वर्षों से उजियारपुर थाना में पुलिस मित्र के रूप में कार्य कर रहा हैं और पुलिस को कई मामलों में सहयोग भी करता रहा है।

उन्होंने बताया है कि शुक्रवार 18 सितंबर की शाम को वह उजियारपुर थाना परिसर में बैठा हुआ था। इसी बीच उजियारपुर थाना में कार्यरत चौकीदार कृष्णा पासवान वहां पर आकर उसे अभद्र गालियां देने लगा। जब उसने गाली देने का विरोध किया तो चौकीदार उसके साथ मारपीट करने लगा। जिसको लेकर पीड़ित व्यक्ति अमरेश झा ने लिखित शिकायत पुलिस उपाधीक्षक दलसिंहसराय एवं पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर से किया है।

Join Telegram channel

पीड़ित व्यक्ति अमरेश झा ने बताया है कि कृष्णा पासवान चौकीदार नहीं है वो अपने पिता के जगह पर कार्य कर रहा है। साथ ही उन्होंने चौकीदार पर अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से साठ-गाठ रखने का भी आरोप लगाया है। अमरेश झा ने बताया है कि वह उसकी हत्या भी करवा सकता है।

घटना के संबंध में कृष्णा पासवान ने बताया है कि पुलिस मित्र अमरेश झा उजियारपुर थाना क्षेत्र के सभी चौकीदारों को गुंडा बता रहा था एवं चौकीदार को गाली देकर कह रहा था कि धारा 107( किसी को उकसा कर उसे केस में फंसाना ) में फंसाने का भी काम करता है। जब उन्होंने उन्हें गाली गलौज करने से मना किया तो अमरेश झा उनके साथ मारपीट करने लगा। घटना के संबंध में उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया है कि मारपीट का मामला नहीं है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial