उजियारपुर: देवखाल चौर से होकर बहने वाली नहर में एक व्यक्ति का नग्न अवस्था में शव मिलने से फैली सनसनी

उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र के रायपुर पंचायत अंतर्गत देवखाल चौर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से लोगों में सनसनी गई। घटना सोमवार की है जब चारा लाने गए लोगों ने चौर से होकर बहने वाली नाले के पानी में एक अधेर उम्र के व्यक्ति का शव तैरती हुई अवस्था में दिखाई दिया। शव देखने के बाद यह खबर चारों तरफ तेजी से फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया।

प्राप्त जानकारी अनुसार सोमवार को जब स्थानीय ग्रामीण जब आपने मवेशी के लिए चारा लाने के लिए देवखाल चौर में गए थे उसी क्रम में उनकी नजर नहर में नग्न अवस्था में तैरती हुई एक शव पर परी, शव देखने के बाद ग्रामीणों ने शोर मचाया जिसके बाद चौर में उपस्थित अन्य लोग भी घटनास्थल पर पहुच गए और इसकी सूचना उजियारपुर पुलिस को दिया गया।

Join Telegram channel

घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। वही शव के बारे में बताया गया है की व्यक्ति की उम्र करीब 40 वर्ष के आसपास है। मृतक की पहचान जब सदर अस्पताल में उसके परिजनों ने देखा तब जाकर उसकी पहचान कमला गांव निवासी मोहन कापर का पुत्र दिनेश कापर के रूप में की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial