उजियारपुर: नहाने के क्रम में तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की हुई मौत

उजियारपुर प्रखंड के नाजीरपुर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत जवाहरपुर वार्ड संख्या 12 में गुरुवार की सुबह नहाने के क्रम में एक व्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा व्यक्ति के शव को काफी मशक्कत के बाद तालाब से बाहर निकाला गय। शव निकालने के बाद मृतक के परिवार में चीख पुकार निकल गई। वही घटना की सूचना मिलने पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उजियारपुर

मृतक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जवाहरपुर वार्ड संख्या 12 निवासी चमरु सादा 51 वर्षीय पुत्र मनोहर सादा के रूप में किया गया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है की व्यक्ति सुबह के करीब 11 बजे के आसपास घर के पास ही स्थित एक तालाब में नहाने के लिए गया था। लेकिन तालाब में पानी ज्यादा होने के कारण वो बीच में चला गया और गहरे पानी में जाने के करना वह निकल नहीं पाया और उसी में डूब गया।

Join Telegram channel

जब तक स्थानीय लोगों के द्वारा उसे बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वही घटना की सूचना मिलने पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। वही इस घटना से मृतक के परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है।

Reported by: विकाश कुमार झा

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial