उजियारपुर: नाजिरपुर में सड़क नहीं होने के कारण पगडंडियों पर चलने को मजबुर है लोग

Nazirpur Ujiarpur News
Photo: DB

उजियारपुर प्रखंड के नाजिरपुर पंचायत के वार्ड संख्या 11 के लोगों को सड़क नहीं होने के कारण आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बरसात के मौसम में कच्ची रास्ता से होकर लोगों को आने जाने बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

मैन रोड से लगभग 300 मिटर अंदर तक के लोगों को सड़क से वंचित रहना पड़ रहा है। इस वार्ड में महादलित और कुछ अन्य समाज के लोग रह रहे हैं। सड़क को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि हमलोग कई वर्षों से आस लगाए बैठे हैं कि सड़क का निर्माण करवाया जाएगा पर अभी तक इन कच्चे सड़क पर किसी का ध्यान नहीं गया है।

Join Telegram channel

ग्रामीणों का कहना है कि हमलोगो ने कई बार मुखिया एवं जनप्रतिनिधियों को इसके बारे बताए पर किसी ने भी हमारी आवाज को नहीं सुना। वार्ड में सड़क ना होने के कारण शादी, श्राद्ध और प्रसव कराने में काफी समस्या का सामना करना पड़ता है।

वर्तमान समय में नल जल योजना का कार्य करने के कारण रास्ते पर गड्ढे खोदकर छोड़ दिया गया है जिसके कारण बारिश होने पर पैदल चलना मुश्किल हो गया है। पंचायत कि मुखिया रूबी देवी ने बताया है कि सड़क दो पंचायतों की सीमा पर है। मेन रोड से 300 मीटर का हिस्सा चांदचौर पूर्वी पंचायत में है जबकि बाकी का भाग हमारे पंचायत नाजिरपुर में है।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial