उजियारपुर: पिस्टल के साथ वाइरल हो रहा फोटो है एक साल पुरानी, युवक फिलहाल घर से है फरार

उजियारपुर प्रखंड के अंगारघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी एक लड़के का पिस्टल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही थी। वाइरल हो रहे फोटो के बारे में जब अंगारघाट थानाध्याक्ष प्रेम प्रकाश आर्या से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया की वाइरल हो रही फोटो एक साल पुरानी है और उक्त युवक को अंगारघाट थाना में पूर्व कार्यरत बड़ाबाबू के द्वारा गिरफ्तार पुछ ताछ भी किया जा चुका है। फिलहाल अभी वो पटना में रह रहा है।

उजियारपुर

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ लड़के का फोटो काफी वाइरल हो रहा है। फोटो के बारे में बताया जा रहा है की यह फोटो साइबर सैनानी वाट्सएप ग्रुप पर एक युवक ने पिस्टल लहराते एक युबक ने फोटो पोस्ट किया था। उक्त युवक के बारे में बताया गया है की युवक अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता गांव निवासी उमेश पांडेय का पुत्र कन्हैया पांडेय उर्फ दीपक है।

Join Telegram channel

वाइरल हो रहा फोटो एक साल पुरानी बताई गई है जिसे हाल ही में किसी ने व्हाट्सप्प ग्रुप के माध्यम से पोस्ट किया था और फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो गया। युवक के बारे में थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश आर्या ने जानकारी देते हुए बताया की युवक को पूर्व में कार्यरत बड़ाबाबू के द्वारा गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया था एवं कई जगहों पर रेड भी किया गया था। फिलहाल अभी वो युवक पटना में रह रहा है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial