उजियारपुर प्रखंड के मालती पंचायत में एक लड़की का अपहरण

उजियारपुर प्रखंड के मालती पंचायत में मंगलवार 23 जून कि रात को 8 से 10 के समूह में आए बदमाशों ने एक लड़की का अपहरण कर ले गया। इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने मालती चौक के पास रोड जाम कर विरोध जताया।

मालती पंचायत के वार्ड नं 08 निवासी रामसेवक पासवान की 15 वर्षिय बेटी निलम कुमारी को बाइक से आएं 8 से 10 कि संख्या में बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर लड़की को अपहरण कर ले गया।

Join Telegram channel

मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की रात में अपने मां के साथ सो रही लड़की को बदमाशों ने उठा कर ले जाने लगा तो उसे रोकने के लिए जब उसकी मां आगे गई तो उसकी मां को बदमाशों ने धक्का देकर बाहर भगा दिया। जब लड़की की भाई ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसके भाई को भी पिस्तौल दिखा कर मार पीट कर उसे बगल कर दिया और लड़की को लेकर भाग गया।

इसके विरोध में आज लोगों ने बिशनपुर- दलसिंहसराय रोड को घंटों जाम कर प्रदर्शन किया। जब इस बात कि जानकारी उजियारपुर थाना को पता चला तो उजियारपुर थाना मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने नहीं माना तो एसडीपीओ को बुलाया गया फिर लोगों द्वारा मांग की जा रही बात लड़की को बरामद करने की बात को माना गया। तब जाकर लोगों ने जाम खत्म किया।

और पढ़ें

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial