उजियारपुर प्रखंड के लोहागिर पंचायत में दहेज के कारण की बहु की हत्या…..

उजियारपुर प्रखंड में लोहागिर पंचायत के सुरिया टारा टोला में एक परिवार वालों ने दहेज के कारण एक नव विवाहित लड़की की हत्या कर शव को जला दिया। जब इस घटना की खबर लड़की के परिवार वालों को मिली तो वो थाना में आवेदन देकर उनसे दोषी को सजा देने की गुहार लगाई।

मृतका के पिता जुगल सहनी सरायरंजन थाना के हरिपुर बरहेत्ता के निवासी है उन्होंने अपनी 20 वर्षीय पुत्री रूपा कुमारी की शादी 1 साल पहले उजियारपुर प्रखंड के लोहागिर पंचायत के सुरिया टोला में चंदेश्वर सहनी के पुत्र विकाश कुमार के साथ सर्वसहमती से किया था।

Join Telegram channel

शादी के कुछ दिन बाद से ही उनके सास ससुर दहेज की मांग करना शुरू कर दिया। दहेज में वे लड़की वालों से 1 लाख रुपया और एक बाइक की मांग कर रहे थे। इस बात को लेकर वे लोग लड़की के साथ अक्सर मारपीट करते रहते थे। शनिवार की रात को लगभग 1 बजे के आसपास लड़की का पति लड़की के भाई को फोन कर बताया की रूपा की मौत हो गई है।

जब लड़की के परिवार वाले अपने ग्रामीणों के साथ अपने पुत्री के घर पर पँहुचा तो घर पर कोई नहीं मिला। रविवार की सुबह करीब 6 बजे जानकारी मिली की लड़की का शव सुरिया टारा बावन घाट पर जलाया जा रहा है। जब इसकी सूचना थाने को दी गई थाना जबतक वहां पहुंचा तब तक लड़की का शव जलाकर सभी लोग फरार हो गए।

उजियारपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद थनाध्यक्ष शंभुनाथ सिंह ने बताया की दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर ली गई है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

और पढ़े।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial