उजियारपुर: बारात ले जा रही स्कॉर्पियो ने NH 28 पर बाइक सवार को ठोकर मार घुसी घर में, बाइक सवार समेत कई लोग घायल

उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत NH 28 पर शंकर चौक के निकट सोमवार की देर रात्री बारात को ले जा रही स्कॉर्पियो ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दी और खुद असंतुलित होकर NH 28 किनारे स्थित एक कच्ची घर में घुस गई जिसके कारण घर में सो रही एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, एवं बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

उजियारपुर

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की सोमवार की देर रात्री करीब 10 से 11 बजे के बीच दलसिंहसराय की तरफ जा रही है एक स्कॉर्पियो ने शंकर चौक के निकट एक बाइक सवार को ठोकर मार दिया और ठोकर मारने के बाद असंतुलित होकर सड़क किनारे स्थित एक घर को तोड़ते हुए घर में घुस गया। जिसमें सो रही एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई एवं नाजीरपुर गांव निवासी बाइक पर सवार तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

Join Telegram channel

वही घटना की सूचना पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक उपचार केंद्र उजियारपुर भेज दिया जहाँ पर घायलों का प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया। वहीं बाइक सवार घायलों का उपचार एक निजी क्लिनिक में करवाया जा रहा है। दुर्घटना ग्रस्त स्कॉर्पियो पर शादी का पोस्टर भी लगा हुआ है जिसमें लड़का और लड़की का नाम क्रमशः रौशन एवं पूनम लिखा हुआ है। साथ ही गाड़ी पर बिहार सरकार भी लिखा हुआ है जिससे ये प्रतीत होता है की यह गाड़ी किसी बिहार सरकार के कर्मचारी का है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial