उजियारपुर में प्रवासी मजदूर से भरे बस को ट्रक ने मारी टक्कर मौके पर 2 लोगों की मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के प्रवासी मजदूर जो की मुंबई से अपने घर के लिए आ रहे थे। वे लोग मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर विशेष ट्रेन से उतरे थे उसके बाद इनलोगों को क्वॉरन्टीन के लिए बस से कटिहार भेज जा रहा था। इसी बीच उजियारपुर प्रखण्ड के अंतर्गत NH-28 मुसरिघरारी-दलसिंहसराई मार्ग पर कटिहार की तरफ जा रही प्रवासी मजदूर से भरे बस को आगे से आ रही ट्रक ने शंकर चौक के पास बस को टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से भागने में सफल हो गया। वहीं बस मे सवार एक प्रवासी मजदूर और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है। बस में सवार और भी कई अन्य लोग भी बुरी तरह घायल हो गये है। ये बस और ट्रक की एक्सीडेंट इतना भयावह हुआ है की बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह ड्राइवर की सीट से जा सटी थी।

Join Telegram channel

बस का निचला हिस्सा भी पूरी तरह बर्बाद हो चुका है। ट्रक चालक ने ट्रक को रोड से नीचे उतरते उतरते रोक लिया और मौका देख कर जल्दी से वहा से भाग गया। यह घटना गुरुवार की सुबह की है। सूचना मिलते ही उजियारपुर के थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह घटनास्थल पर पहुचे और घटना में घायल प्रवासी मजदूर को सदर अस्पताल में भर्ती करने के लिए भेज दिया है। इस घटना 2 और लोगों की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक के पास से प्राप्त पहचान के अनुसार ये लोग कटिहार के रहने वाले थे। लॉकडाउन के वजह से ये लोग अपने घर को चले थे लेकिन उन्हे क्या पता था की वे लोग जिस बीमारी से बचने के लिए घर जा रहे है। उस बीमारी से बचने के दौरान उनके साथ इस तरह की अनहोनी हो जाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial

Leave a Reply