उजियारपुर में प्रशिक्षु दरोगा पर उसकी पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, 20 लाख दो तब घर में रखूंगा

20 लाख दिलवाओ रेलवे कर्मचारी से दरोगा बन गए हैं।

उजियारपुर प्रखंड के लखुआ पतैली पंचायत निवासी निवासी प्रशिक्षु दरोगा की पत्नी ने प्रशिक्षु दरोगा पर दहेज प्रताड़ना और भी कई अन्य आरोप लगाया है। प्रशिक्षु दरोगा की पत्नी ने उजियारपुर थाना में उचित कारवाई हेतु अपने पति के खिलाफ आवेदन पत्र जमा किया है। उनके द्वारा दिया गया आवेदन में दरोगा (बिट्टू कुमार कमल) की पत्नी पिड़िता (लक्ष्मी कुमारी) ने अपने पति पर दहेज के लिए मारपीट कर घर से भगाने तथा और भी कई अन्य आरोप अपने पति बिट्टू कुमार कमल पर लगाया है।

पिड़िता ने अपने बयान में बताया है कि उनकी शादी 14 फरवरी 2019 को बिट्टू कुमार कमल के साथ एक मंदिर में हुआ था। शादी के बाद लक्ष्मी कुमारी अपने पति बिट्टू कुमार कमल के साथ पटना में किराए के मकान में रह रही थी। उस समय इनके पति भागलपुर में रेलवे में नौकरी करते थे। इसी बीच उनके पति का चयन दरोगा परीक्षा में हो गया। जिसके बाद से बिट्टू कुमार अपने पत्नी पर 20 लाख रुपए अपने घर वालों से दिलवाने की मांग करने लगा था।

Join Telegram channel

लड़की के परिवार वाले 20 लाख रुपए देने में सक्षम नहीं है जिसके कारण लड़की को घर से निकाल दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष एएन तिवारी ने बताया कि पिड़िता का आवेदन प्राप्त कर लिया गया है। इस मामले की जांच कर पुलिस उचित कारवाई करेंगी। जब आरोपी प्रशिक्षु दरोगा से पुछताछ किया गया तो उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण के कारण व्यस्त होने के कारण वो अपने पत्नी को पतैली घर पर रहने के लिए बोला है।

लेकिन उसकी पत्नी का आरोप है कि उसके पति किसी दूसरी लड़की से शादी करने की तैयारी कर रहा था। जब इन्हें पता चला तो इन्होंने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial