उजियारपुर: सर्वंत्र सर्वोत्तम सोशल वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा गरीबों के बीच किया गया कंबल एवं मफलर का वितरण

उजियारपुर प्रखंड के सातनपुर पंचायत अंतर्गत पीर स्थान में सर्वंत्र सर्वोत्तम सोशल वेलफेयर ट्रस्ट के द्वारा मंगलवार 18 जनवरी को एक सभा का आयोजन किया गया जिसमें जरूरतमंद लोगों को कंबल एवं मफलर आदी बांट कर सहायता प्रदान किया गया।

सर्वंत्र सर्वोत्तम सोशल वेलफेयर ट्रस्ट के वरिष्ठ सदस्य सिया प्रसाद सिंह एवं ट्रस्ट के सचिव लक्ष्मी कुमार व अखिलेश कुमार, श्यामनाथ गिरी, अमित कुमार एवं विजय कुमार के सहयोग से गरीब व विधवा महिलाओं को सातनपुर के पीर स्थान मे कंबल वितरण किया गया और साथ ही पुरुष वर्ग के लोगों को मफलर देकर सम्मानित किया गया।

Join Telegram channel

साथ ही पर्यावरण को संतुलित बनाए रखने के लिए लोगों के बीच पौधों का भी वितरण किया गया। सभा स्थल पर मौजूद बच्चों के बीच राष्ट्रीय मिठाई जलेबी बांटा गया और साथ ही साथ लंगर का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग आए और आयोजित लंगर में भाग लिया।

सर्वंत्र सर्वोत्तम सोशल वेलफेयर ट्रस्ट के द्वारा आयोजित की गई सभा में सचिव लक्ष्मी कुमार सिंह और ट्रस्ट के सदस्य अखिलेश कुमार, विजय कुमार, अमित कुमार सहित गांव के कुछ लोग राम बहादुर सिंह, नागमणि कुमार, संजीव कुमार, अजीत कुमार सिंह, अविनाश कुमार सिंह, जय नारायण सिंह, ललित विजय सिंह एवं अन्य कई लोग मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial