एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को शादी की सालगिरह बधाई देते हुए, कठिन समय सहने की बात कहीं हैं। देखें फोटोज़ यहां

बॉलीबुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के शादी का आज 12वी सालगिरह है। शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा आजकल काफी चर्चा में बने हुए रहते हैं। बीते कुछ समय में अश्लील वीडियो बनाने के मामले में राज कुंद्रा जेल गए थे। हालाकि की वो अब जेल से बेल हो चुके है। कुछ दिनों से ये खबर आ रही है कि शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा ने तलाक लेने वाली हैं ताकि उनके बच्चों पर इस चीज का कोई बुरा असर नहीं पड़े।आपको बता दूं कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर 2009 में शादी के बंधन में बंध गए थी और 2012 में उनके लाइफ में उनका बेटा वियान का जन्म हुआ था। शिल्पा शेट्टी की बेटी समीषा के जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर ज्यादा ऐक्टिव रहती है। अपने बच्चों के साथ मस्ती करती नज़र आती रहती है जब से राज कुंद्रा से अलग हुए है।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के कुछ फ़ोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखी है। यह क्षण और दिन 12 साल पहले, हमने एक वादा किया था और उसे पूरा करना जारी रखेंगे। अच्छे समय को साझा करने और कठिन समय को सहने के लिए, प्यार और भगवान पर भरोसा करने के लिए हमें रास्ता दिखाने के लिए। कंधे से कंधा मिलाकर। दिन-ब-दिन 12 साल और गिनती नहीं .. हैप्पी एनिवर्सरी, कुकी। यहाँ कई और इंद्रधनुष, हँसी, मील के पत्थर, और हमारी बेशकीमती संपत्ति..हमारे बच्चे.. हमारे सभी शुभचिंतकों का हार्दिक आभार, जो हमारे साथ मोटे और पतले रहे हैं।

Join Telegram channel

Instagram

आपको बता दूं कि रिपोर्टर्स के अनुसार शिल्पा और राज कुंद्रा शादी के सालगिरह मानने के लिए रोमांटिक डिनर पर जाएंगे पर कोई पार्टी नहीं होगी सिर्फ वो दोनों ही रहेगें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial