देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस का सरनेम हटाए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से, टूटने के कगार पर है शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री देशी गर्ल के नाम से पॉपुलर प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और चर्चा में बनी हुईं रहती है। इस वक्त शादी के 3वी सालगिरह से पहले ही तलाक के चर्चा में बनी हुईं हैं। प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर 2018 में अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस से शादी के बंधन में बंध गई थी। तब से उनके फैन्स को उनके जोड़ी बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था। लेकिन कुछ समय से उनके रिश्ते में खटास पैदा हो रही है जिसके कारण पॉपुलर गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने एक बड़ी कदम उठाई है।

आपको बता दूं कि देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम हटा दी है। इन्होंने शादी के बंधन में बंधने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के आगे जोनस लगा ली थीं। किंतु ऐसा क्या हो गया जिससे उन्होंने अपने पति का सरनेम हटाना पड़ गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ऐसे ही बॉलिवुड सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर से तलाक़ से पहले सरनेम और फोटोज हटाए थे फिर बाद में तलाक़ लेने के बात सामने आ गई थीं। इसी कारण प्रियंका चोपड़ा के फैंस को झटका लगा दिया है कहीं प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस दोनों अलग तो नहीं हो रहे हैं। हालाकि कि इस बात पर प्रियंका चोपड़ा या निक जोनस की ओर से कोई भी बात सामने नहीं आई हैं।

Join Telegram channel

Instagram

आपको बता दूं कि अब प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म “मैट्रिक्स” में नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवार को हॉलीवुड प्रोजेक्ट रिलीज़ डेट का पोस्टर पोस्ट की है। मैट्रिक्स फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघर में दिखने को मिलेगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial