बिहार: 07 वर्षीय बच्चे की गला रेत कर हत्या से फैली सनसनी, हत्या के बाद शव को फेंका गन्ना खेत में

बिहार के वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सैदपुरपुरा गांव में एक 07 वर्षिय बच्चे का गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर उसके शव को लावारिस हालत में गन्ना के खेत में फेंक दिया। घटना को लेकर गांव में सनसनी फ़ैल गई है।

घटना के बारे में प्राप्त जानकारी अनुसार स्थानिय लोगों का कहना है कि बच्चा गुरुवार की शाम से ही अपने फूफा मनोज साहनी के साथ गायब था। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दिया गया था। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन करने के लिए गांव में पहुंची थी और फिर वापस चली गई।

Join Telegram channel

जब आज सुबह बच्चे का शव मिलने की खबर मिली तो फिर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन इस घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने शव को ले जाने से डायरेक्ट मना कर दिया। लोगों ने मांग रखी है कि सबसे पहले हत्यारे को पकड़ कर लाओ जिंदा या मुर्दा तब बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाना।

मृतक बच्चे का पहचान सैदपुरपुरा निवासी जगन्नाथ साहनी के 07 वर्षिय पुत्र मनोज कुमार के रूप में की गई है।‌ घटनास्थल पर पहुंची एसडीपीओ पूनम कुमारी ने शव को ले जाने के लिए काफी कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने अपनी मांग को लेकर अड़े रहे। फिलहाल घटना के संबंध में अभी इतना ही जानकारी मिल पाया है। आगे की जानकारी के लिए बनें रहें हमारे साथ।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial