बेगूसराय: युवक की गला रेतकर हत्या, बहियार के बगीचे में फेंका मिला शव, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय जिलें के बीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पर्रा बहियार में गुरुवार की सुबह एक युवक की शव मिलने के बाद कोहराम मच गया। बताया जा रहा है की युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है। गुरुवार की सुबह युवक का शव बहियार के बगीचे में फेंकी हुई अवस्था में मिलने के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह जब बहियार के बगीचे में ग्रामीण शौच करने के लिए गए तो बगीचा में शव देखा। घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना की सूचना बीरपुर थाने की पुलिस को दिया जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे थे इसी क्रम में आक्रोशित लोगों ने हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शव को सड़क पर रख कर सड़क जाम कर दिया। एवं लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Join Telegram channel

जिसके बाद पुलिस लोगों को शांत कराकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मृतक की पहचान पर्रा गांव निवासी सत्यनारायण सिंह के 24 वर्षीय पुत्र मंतोष कुमार सिंह के रूप में की गई है। शव मिलने के बाद गांव की स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों के अनुसार, मृतक मंतोष कुमार सिंह पेशे से ड्राइवर था और कुछ दिन पहले छुट्टी में अपने घर आया था। जिसके बाद बुधवार को 11:00 बजे रात में किसी ने उसको घर से बुलाकर ले गया और उसकी हत्या कर शव को घर के पास ही बहियार के बगीचे में फेंक दिया।

बताया गया है की मृतक के एक पुत्र एवं एक पुत्री है। मृतक के पुत्र ने बताया है कि बुधवार की रात्री में दो व्यक्ति घर में घुस गए। जिनके पास तेज धारदार हथियार था। बच्चा पूरी घटना को छिपकर देख रहा था। उसने बताया कि उसी हथियार से उसके पिता मंतोष की हत्या की गई है। वहीं, इस संबंध में वीरपुर थाना अध्यक्ष सुमंत कुमार के द्वारा बताया गया है कि किसी ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की है। फिलहाल इस मामले में पत्नी सहित अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial