भगवानपुर देशुआ रेलवे स्टेशन के पास पटरी के बगल में मिला एक युवक की लाश

उजियारपुर प्रखंड के अंतर्गत समस्तीपुर से रोसेरा जाने वाली रेलखंड पर भगवानपुर देशुआ रेलवे स्टेशन के पास रेल पटरी के दक्षिण दिशा में आज 16 जून 2020 को सुबह में एक व्यक्ति की लाश लावारिस अवस्था में मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।

युवक की उम्र 35 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। लाश मिलने की खबर जैसे ही लोगों को मिला तो खबर मिलते ही लोगों की भीड़ घटना स्थल पर एकजुट हो गई। व्यक्ति की लाश भगवानपुर देशुआ रेलवे स्टेशन से लगभग 1 किलोमीटर पूर्व अंगारघाट थाना क्षेत्र की है।

Join Telegram channel

यह फोटो रेलवे किनारे का है।

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों का कहना है कि लाश को देखने से ऐसा लगता है जैसे उस व्यक्ति की कही और हत्या कर के रेलवे पटरी के पास लाकर फेक दिया है। ताकि पुलिश को शक ना हो की ये एक हत्या का मामला है।

मृत युवक के गले में नारंगी कलर का गमछा लपेटा हुआ है। लाश को देखने से उसके शरीर में कहीं पर भी चोट का निशान नहीं दिख रहा है। घटना के बारे में अंगारघाट पुलिस को सूचना मिलते ही अंगारघाट पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को हिराशत में ले लिया तथा लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिले के सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। पुलिस इस घटना को लेकर छानबीन शुरू कर दिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial