मुजफ्फरपुर में एक मासूम अपनी मां को चादर खिच के उठाता रहा

बिहार के मुजफ्फरपुर रेल्वे स्टेशन पर सोमवार को एक श्रमिक स्पेशल ट्रेन से एक महिला के शव को जब प्लेटफॉर्म पर रखा गया। उसी समय उसके साथ 2.5 वर्ष का बच्चा उसके पास आ गया और अपनी मां के आंचल को पकड़ के खिचने लगा। ये समझ कर की शायद उसकी मां नींद में सो रही है पर बच्चे को क्या पता था की उसकी मां हमेशा के लिए सो चूकी है और अब वो कभी नहीं उठेगी।

25 मई को अहमदाबाद से एक प्रवासी महिला जिसका नाम अरवीना खातून और उम्र 35 वर्ष है श्रमिक स्पेशल ट्रेन से बिहार आ रही थी। उसे अपने घर कटिहार जाना था वो अपने बहन और जीजा के साथ ट्रेन में सवार हुई थी। उन्होंने बताया की महिला की तबीयत पहले से ही खराब चल रही थी और किसी बीमारी से पीड़ित थी। महिला अहमदाबाद से बिहार के मधुबनी तक का सफर तो कर लिया पर मधुबनी में आने के बाद करीब सोमवार को 12 बजे के आसपास उसकी मौत हो गई।

Join Telegram channel

कई लोगों का कहना है की महिला की मृत्यु ट्रेन में खाने पीने की उचित प्रबंध ना होने की वजह से हुई है। पर पूछताछ करने के बाद बताया गया है की महिला किसी बीमारी से पीड़ित थी और ट्रेन में उसकी मृत्यु हो गई। इस घटना को लेकर एक विडिओ काफी तेजी से वाइरल हो रहा है जिसमें बताया गया है की महिला की मौत रेलवे के लापरवाही के कारण हुआ है।

वहीं जियरपी के डिप्टी एसपी रमाकांत उपाध्याय ने बताया की महिला की महिला के जीजा के द्वारा दिया गया बयान में कहा गया है की महिला की मौत अपने आप हुआ है। उनका कहना है की अहमदाबाद से ट्रेन से कटिहार जाने के कर्म में उस महिला की मौत बिहार में मधुबनी में आने के बाद सोमवार को 12 के आसपास में महिला की मौत हो गई।

इस में एक छोटा सा बच्चा जो की इससे अनजान है की उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही। ये समझ के वो अपनी मां को उठाने का प्रयास कर रहा है की शायद वो सो के उठ जाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial

Leave a Reply