ब्रेकिंग न्यूज: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पाज़िटिव पाए गए, देश का पहला मुख्यमंत्री कोरोना पाज़िटिव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पाज़िटिव पाए गए है और उन्होंने अपने ट्विटर पर ये जानकारी दिया है की मेरे प्रिय देशवासियों मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे जिसके बाद मैंने कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पाज़िटिव पाया गया है। और अपने सभी साथियों से ये आग्रह किया है की मेरे संपर्क मे आनेवाले सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाए तथा संपर्क में आने वाले सभी लोगों को क्वारंटीन में में जाने के लिए बताए है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया है की मेरे द्वारा कोरोना के सभी गाइडलाइनस को पूरी तरह से पालन किया जा रहा है। डॉक्टर की सलाह के अनुसार मैं खुद को क्वारंटीन कर रहा हूँ। उन्होंने कहा की मेरे प्रदेश की जनता से निवेदन है की वे सावधानी रखें और सुरक्षित रहे। जरा सी लापरवाही आपके लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है।

Join Telegram channel

उन्होंने बताया की कोरोना से बचने के लिए मैंने हर संभव प्रयास किया है बावजूद उसके लोग समस्याओ को लेकर आते ही थे। जिसका नतीजा आज वो भी कोरोना पाज़िटिव पाए गए है।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial