समस्तीपुर: एक साथ चार लड़कियों की डूबने से हुई मौत, बकरी चराने के दौरान हुई घटना, परिजनों में मचा कोहराम

समस्तीपुर जिलें के खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सादीपुर गांव के चिचरहा चौर में शुक्रवार को बकरी चराने के दौरान मछली पकड़ने गई चार लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है चारों तरह चीख पुकार की आवाज से माहौल गूंज रहा है। घटना के बाद प्रशासन मृतकों के परिजनों को सरकारी प्रावधान के अनुसार सहायता राशि देने का आश्वासन दिया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार को चार लड़की बकरी चराने के लिए चिचरहा चौर में गई थी। बकरी चराने के क्रम में एक लड़की पास स्थित पानी से भरे हुए गड्ढे में मछली पकड़ने के लिए चली गई और मछली पकड़ते पकड़ते डूब गई। एक लड़की को डूबते हुए देख अन्य तीन लड़की भी लड़की को बचाने के लिए पानी में कूद गई। देखते ही देखते चारों लड़की डूबने लगी लोग जबतक कुछ समझ पाते और उसको निकालने का प्रयास कर पाते तब तक चारों की डूबने से मौत हो गई।

Join Telegram channel

मृतकों की पहचान अजय दास की 13 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी, सुरेन्द्र दास की 12 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी, महेश साहनी की 11 वर्षीय पुत्री रूपम कुमारी एवं राजेन्द्र दास की 14 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी के रूप में की गई है। घटना की जानकारी मिलने पर अंचलाधिकारी रंजन कुमार दिवाकर एवं ASI उमेश यादव अपने दल बल के साथ पहुच कर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया एवं मृतका के परिंजनों को सरकारी प्रवधान के अनुसार सहायता राशि देने का आश्वासन दिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial