समस्तीपुर: बस स्टैन्ड के पास रेल कर्मी से 1 लाख 10 हजार रुपए झपट्टा मारकर फरार…

1 लाख 10 हजार रुपए झपट्टा मारकर फरार: समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र अंतर्गत मालगोदाम रोड के निकट सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से उजियारपुर थाना क्षेत्र निवासी रेल कर्मी सुनील कुमार ने 1 लाख 10 हजार रुपए की निकासी कर अपने साथी को बस स्टैन्ड छोड़ने गए थे। इसी क्रम में कुछ बाइक सवार बदमाशों ने पैसे रखी झोला को झपट्टा मारकर छिन लिया और मौके से फरार हो गया।

सुनील कुमार ने बैंक से पैसे निकालने के बाद पैसे को झोला मे डालकर मोटरसाइकिल के हैन्डल में टांग रखा था। बस स्टैन्ड के पास मौका मिलते ही बदमाशों ने बाइक के हैन्डल से पैसे वाली झोला को झपट्टा मार के ले भागा। सुनील कुमार पैसे निकालने के बाद अपने साथी रामशरण राय को बस स्टैन्ड छोड़ने के लिए गए थे। इसी क्रम में लूट की घटना को बदमाशों ने अंजाम दे दिया।

Join Telegram channel

घटना के बाद पीड़ित रेल कर्मी सुनील कुमार ने थाने में जाकर आवेदन देते हुए घटना के बारे में बताया है की बदमाशों के द्वारा लूटी झोले में पैसे के आलवे उसमें पासबुक, चेकबुक के साथ अन्य कागजात भी रखा हुआ था। घटना को लेकर दिए गए आवेदन पर थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया है की घटना की जांच की जा रही है। बदमाशों को पहचानने के लिए आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial