समस्तीपुर: रेस्टोरेंट संचालक ने अपने ससुराल में खुद को गोली मार किया आत्महत्या

रेस्टोरेंट संचालक ने अपने ससुराल में खुद को गोली मार किया आत्महत्या: समस्तीपुर जिलें के मुफ्फसील थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्पूरीग्राम में एक युवक ने सोमरवार की शाम को अपने ससुराल में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। युवक ताजपुर में खाना खजाना नाम का एक रेस्टोरेंट चलाता था। वही लोगों के द्वारा घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

मृतक का पहचान जिले के ताजपुर रोड निवासी पवन गुप्ता का 45 वर्षीय पुत्र केदारनाथ गुप्ता के रूप में की गई है। मृतक ताजपुर में कहना खजाना नामक रेस्टोरेंट संचालन करता था। प्राप्त जानकारी के अनुसार केदारनाथ गुप्ता उर्फ डब्ल्यू गुप्ता सोमवार की शाम को अपने ससुराल में पत्नी के साथ ही था।

Join Telegram channel

लेकिन कुछ देर बाद ही गोली चलने की आवाज आई तो उसकी पत्नी एवं अन्य लोग बाहर जाकर देखा तो डब्लू गुप्ता खुद को सिर में गोली मार लिया था साथ उनके पास में एक देशी कट्टा गिरा हुआ था। सिर में गोली लगने के कारण उनका मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर पहुची पुलिस ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। पुलिस के द्वारा पूछताछ में उनके पत्नी के द्वारा बताया गया है की उन्होंने खुदकुशी कर ली है। पुलिस घटना को लेकर हरेक एंगल से छानबीन कर रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial