बैंक मैनेजर ने लोन देने के बदले मांगा 1 लाख रुपये का रिश्वत, CBI ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार!

CBI ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार: बिहार के रोहतास जिलें के जमुहार में बैंक ऑफ इंडिया के बैंक मैनेजर पवन कुमार मुद्रालोन स्वीकृत करने के बदले 01 लाख रुपये की मांग की जिसके बाद लाभार्थी ने सीबीआई को सूचित कर रिश्वत देने के क्रम में बैंक मैनेजर को गिरफ्तार करवा दिया। वही इस मामले में बैंक मैनेजर के साथ बैंक के एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया गया है। लाभार्थी के सूचना पर सीबीआई ने त्वरित कारवाई करते हुए बैंक मैनेजर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

शिकायतकर्ता किशोर कुमार ने मुद्रा लोन के लिए रोहतास जिलें के जमुहार बैंक ऑफ इंडिया ब्रांच में आवेदन किया था। जिसके बाद बैंक के एक सफाई कर्मी के द्वारा एक लाख रुपये देने पर मुद्रा लोन देने की डील की गई थी। सफाई कर्मी बैंक मैनेजर के कहे अनुसार सारी बाते किशोर कुमार को बता दिया था। उसके बाद 16 सितंबर को उसने CBI से शिकायत कर दिया था।

Join Telegram channel

उसके बाद CBI की टीम ने जांच प्रक्रिया शुरू किया तो ये बात सही साबित हो गया जिसके बाद शिकायतकर्ता को 9.5 लाख रुपये की लोन की जरूरत थी सो उसको सारी प्रक्रिया सफाई कर्मी के डील के हिसाब से ही करने के लिए कहा एवं सीबीआई की टीम उसको फॉलो करता रहा।

बैंक मैनेजर के द्वारा किशोर कुमार से ब्लैंक चेक की मांग किया लेकिन किशोर कुमार के द्वारा कैश ऑफर किया गया। फिर क्या था सीबीआई की टीम निगरानी कर रहा था जैसे ही पैसे बैंक मैनेजर के हाथ में गया सीबीआई की टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial