समस्तीपुर: BBOSE की परीक्षा में होटल में बैठ कर करवाई जा रही थी नकल, 04 लोग गिरफ्तार!

समस्तीपुर: BBOSE( Bihar Board of Open Schooling and Examination) बिहार बोर्ड ऑफ ओपन स्कूलिंग एण्ड इग्ज़ैमनैशन पटना द्वारा आयोजित माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक परीक्षा में समस्तीपुर में हो रही फ्रॉड का खुलाश समस्तीपुर नगर पुलिस ने किया है। नगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर समस्तीपुर के गोला रोड स्थित एक होटल में छापेमारी करते हुए कुल 04 लोगों को गिरफ्तार किया है।

होटल के कमरे से 138 उत्तर पुस्तिकाए, लैपटॉप, 05 मोबाईल फोन एवं कई परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र बरामद किए गए है। घटना के संबंध में DSP प्रीतेश कुमार ने जानकारी देते हुए कहा है की पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर नगर थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद के द्वारा समस्तीपुर के गोला रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की गई जिसमें परीक्षा के प्रश्नपत्र को सॉल्व करते हुए 03 व्यक्ति को रंगे हाथ पकड़ा गया है।

Join Telegram channel

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत विशनपुर थाना क्षेत्र के करजा निवासी कमरे आलम, बेगुसराई जिलें के रतनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा निवासी गौतम कुमार एवं जिशान के से पूछताछ में नामित व्यक्ति नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रोफेसर कॉलोनी मोहल्ला निवासी शिक्षक प्रभात कुमार के रूप में की गई है। गिरफ्तार किए गए शिक्षक मॉडल इंटर स्कूल बहादुरपुर में कार्यरत है। पुलिस के द्वारा बताया गया है की इस गिरोह में और भी लोग शामिल है जिसका पता लगाया जा रहा है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial