Covid-19 Update: उजियारपुर में एक ही परिवार में 14 नए मामले, जिलें में 18 जगहों पर की रेपिड एंटीजन जांच में 40 नए कोरोना पाज़िटिव मिले

Covid-19 Update: उजियारपुर प्रखंड में गुरुवार को किए गए रेपिड एंटीजन टेस्ट में एक साथ 14 नए कोरोना पाज़िटिव मामले सामने आए है। समस्तीपुर जिलें में गुरुवार को करीब 18 स्थानों पर रेपिड एंटीजन जांच किया गया है। जिसमें समस्तीपुर जिले में कुल 40 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए है।

समस्तीपुर जिलें में पिछले 24 घंटों में सर्वाधिक 14 नए केसेस उजियारपुर प्रखंड के चांदचौर पंचायत के एक ही परिवार में पाए गए है। उजियारपुर प्रखंड में अबतक की सबसे अधिक कोरोना पाज़िटिव एक साथ पाए गए है। पिछले दिनों ही एक ही परिवार के 05 लोग कोरोना पाज़िटिव पाए गए थे।

Join Telegram channel

समस्तीपुर जिलें में गुरुवार को 18 रेपिड एंटीजन जांच केंद्रों पर जांच हुई जिसमें में 40 नए काेरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उजियारपुर में 14 नए कोरोना पाज़िटिव पाए जाने के साथ साथ जिले के अन्य प्रखंड विभूतिपुर और मोहनपुर में 05-05 नए पाज़िटिव पाए गए है। सिंघिया और विद्यापतिनगर में 03-03,दलसिंहसराय, सरायरंजन, वारिसनगर और ताजपुर में 02-02 एवं बिथान और रोसड़ा में 01-01 नए कोरोना पाज़िटिव मामले पाये गए है।

जिलें में सभी नए कोरोना मरीजों को होम आइसोलेशन में रहने के लीये ही बोला गया है। इधर अनुमंडल दलसिंहसराय में गुरुवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में दो लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। जिसमें से एक व्यक्ति काली स्थान मोहल्ले की बताई गई है। इससे पहले भी दलसिंहसराई में 27 और 28 जुलाई को 4-4, 29 जुलाई को 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial