समस्तीपुर: कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को अधमरा कर सड़क किनारे मरने के लिए छोड़ दिया

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना अंतर्गत केवटा गाँव से होकर गुजरने वाली दलसिंहसराई-विद्यापतिनगर सड़क मार्ग के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार की रात को एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को बुरी तरह से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया और फिर सड़क किनारे फेंक दिया मरने के लिए और वहाँ से भाग निकला। सड़क पर आते जाते लोगों ने लहूलुहान व्यक्ति को देखकर भी अनदेखा करते रहा।

फिर किसी ने दलसिंहसराई थाने को फोन कर सूचना दिया जिसके बाद थाना अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुची और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया। वही पुलिस के द्वारा वृद्ध घायल व्यक्ति की तलासी ली गई तो उनके जेब से आधार कार्ड एवं कुछ अन्य कागजात मिला जिसकी मदद से व्यक्ति की पहचान हो पाई।

Join Telegram channel

घायल व्यक्ति की पहचान दलसिंहसराई थाना क्षेत्र के हरिशंकरपुर पंचायत के असीनचक गाँव वार्ड संख्या 13 निवासी स्व जनक पासवान का 60 वर्षीय पुत्र रामलगन पासवान के रूप में की गई है। व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद होश आने पर उनसे घटना की वजह पूछा गया तो उन्होंने खुद बताया की उनके अपने ही बेटे ने उनके साथ मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर सड़क किनारे मरने के लिए छोड़ दिया था।

पुलिस ने घायल व्यक्ति के परिजनों को इसकी सूचना देने के बाद घायल को प्राथमिक उपचार करने के बाद सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफ़र कर दिया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial