समस्तीपुर: घर पर खेल रहे भाई-बहन को कार ने मारी ठोकर, भाई की मौत एवं बहन गंभीर रूप से घायल

भाई-बहन को कार ने मारी ठोकर: समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र अंतर्गत आई बी रोड ढेपूरा में बुधवार को घर के बाहर खेल रहे भाई बहन को एक कार ने ठोकर मार दिया जिसके कारण भाई की मौके पर ही मौत हो गई एवं उसकी बहन बुरी तरह से घायल हो गया। घायल लड़की को अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ढेपूरा वार्ड संख्या 13 में दीपक पासवान का 02 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार एवं 05 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी अपने घर के पास स्थित चापाकल के निकट खेल रही थी इसी क्रम में बेगुसराई की ओर से तेज रफ्तार से आ रही कार अनियंत्रित होकर खेल रहे दोनों भाई बहन को ठोकर मार दिया।

Join Telegram channel

ठोकर लगने के कारण 02 वर्षीय अंकित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई एव उसकी 05 वर्षीय बहन शिवानी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद लोगों ने उस बच्ची को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया। वही घटना के बाद कार चालक कार से निकल कर फरार हो गया।

आक्रोशित लोगों ने घटना को लेकर आईबी रोड को कुछ समय के लिए जाम कर दिया। सूचना पर पहुची दलसिंहसराई पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम को खत्म करवाया एवं कागजी कार्यवाई के बाद बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial