News On Whatsapp: व्हाट्सप्प का न्यू फीचर, फोन बदलने पर भी चैट हिस्ट्री नहीं होगी डिलीट

News On Whatsapp: व्हाट्सप्प का न्यू फीचर, फोन बदलने पर भी चैट हिस्ट्री नहीं होगी डिलीट, नए अपडेट में मिलने वाला है गजब का फीचर। जैसा की आपलोग को पता होगा की फिलहाल में यदि आपका फोन किसी कारणवस खराब हो जाता है या फिर उसको रिस्टोर करते है और फिर से अपने फोन में व्हाट्सप्प इंस्टॉल करते है तो आपका पिछला चैट हिस्ट्री डिलीट हो जाता है।

लेकिन नई अपडेट मिलने के बाद आपको फेसबूक जैसे फीचर देखने को मिलेगा जिस तरह मैसेंजर पर चैट करते है तो चैट हिस्ट्री हमेशा के लिए सेव हो जाता है। ये तब तक डिलीट नहीं होता है जब तक की आप इसको डिलीट ना करें। कुछ इसी प्रकार की फीचर अब व्हाट्सप्प में लाने की योजना बनाई जा रही है। जिसके बाद आपका चैट हिस्ट्री फोन खराब होने पर या फोन बदलने पर डिलीट नहीं होगा।

Join Telegram channel

News On Whatsapp:

WABetalinfo ने अपनी रिपोर्ट में बताया है की व्हाट्सप्प जल्द ही शिकींग फीचर जारी करने वाला है। यह फीचर मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर के साथ जारी किया जाएगा। जिसमें आप एक ही व्हाट्सप्प अकाउंट के साथ चार डिवाइस का उपयोग कर पाएंगे। इसके अतिरिक्त Whatsapp एक और फीचर देने वाला है जिसमें आप किसी मैसेज को मार्क एज रीड कर सकेंगे। News On Whatsapp:

#whatsapp_new_update, #Whatsapp_new_feature, #Whatsapp_latest_Update #News_On_Whatsapp

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial