Samastipur News: मुखियापति ने उपमुखिया के घर पर किया फ़ाइरिंग, क्षेत्र में दहशत का माहौल…..

Samastipur News: समस्तीपुर जिलें के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत निजामत पंचायत के उप मुखिया सुधा राय के घर पर रविवार रात को 12 बजे के आसपास में बाइक पर सवार होकर आए 6 लोगों के साथ में आए हुए अपराधियों ने फ़ाइरिंग कर लोगों को दहशत में डालकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस को जब सूचना दी गई तो घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की जांच किया है। घटना स्थल पर साक्ष्य के तौर पर कई गोली के खोखे देखने को मिलें है। घटना को लेकर उपमुखिया के परिवार में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है।

Join Telegram channel

उप मुखिया ने बताया है कि हमारे संबंधी की पूर्व में हत्या कर दी गई थी जिसके बाद उनके हत्या पर उनके द्वारा शिकायत किया गया था। जिस कारण से निजामत पंचायत के मुखिया पति प्रेम कुमार को लगा की उपमुखिया ने उस केस में उसका नाम डलवा दिया है।

इसी वजह से मुखियापति प्रेम कुमार ने उपमुखीया के पुश्तैनी घर पर रोज उनके परिवार वालों के साथ शराब पीकर गाली गलौज करता है और मारने के लिए धमकाता है। इस घटना को लेकर उपमुखियापति ने सरपंच को बताया लेकिन सरपंच पुलिस शिकायत करने से रोक लिया था। रविवार को जब घर पर आकर फ़ाइरिंग करने की घटना घटी तब जाकर उपमुखियापति ने प्रसाशन को आवेदन दिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial