बिहार: चुनाव प्रचार के दौरान जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्यासी श्रीनारायण सिंह को गोलियों से भुना, मौके पर हुई मौत

श्रीनारायण सिंह को गोलियों से भुना: बिहार के शिवहर जिलें में जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह एव उनके समर्थकों पर अपराधियों ने शनिवार की देर शाम को अंधाधुन फ़ाइरिंग करके मौत के घाट उतार दिया। वही श्रीनारायण सिंह के साथ उनके एक समर्थक की भी गोली लगने से मौके पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद ग्रामीणों ने एक अपराधियों को पकड़ कर पीट पीट कर मार डाला।

वही गोली लगने के बाद श्रीनारायण सिंह को लोगों ने जल्दीबाजी में सदर अस्पताल शिवहर ले गया जहां से उन्हे सीतामढ़ी के एक निजी अस्पताल में रेफ़र कर दिया गया। निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। वही प्रत्यासी के साथ उनका एक समर्थक संतोष की भी मौत हो गई। साथ ही प्रत्यासी के साथ दो बाडीगार्ड अभय सिंह एवं आलोक रंजन भी घायल बताया जा रहा है।

Join Telegram channel

शिवहर के एसपी के द्वारा बताया गया है की अपराधी कार्यकर्ता बनकर उन्ही के साथ में प्रचार कर रहे थे। जबकि एसडीपीओ के द्वारा बतीय जा रहा है की आरोपी बोलेरो और दो बाइक से अचानक पहुंचे थे। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार प्रत्यासी चुनाव प्रचार कर रहे थे इसी क्रम में 10 से 15 की संख्या में सभी पिस्टल लेकर पहुचा था। जिसके बाद एक के बाद एक करके कई गोलियां प्रत्यासी के पीठ में दाग दिया।

श्रीनारायण सिंह ऐसे प्रत्यासी थे जिनपर पहले से ही कई हत्या, लूट एवं आर्म्स एक्ट का आपराधिक मुकदमा दर्ज है। इस बार वो जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के तरफ से चुनाव लड़ रहे थे। नेता जी शिवहर के एक गाँव के मुखिया एवं जिला पार्षद के सदस्य भी रह चुके है। श्रीनारायण सरफुद्दीन एवं आनंद मोहन के बेटे के खिलाफ इस बार चुनाव लड़ रहे थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial