समस्तीपुर ब्रेकिंग: तिरहुत एकेडमी में छात्रों के दो गुटों के बीच हुई विवाद में हुई फ़ाइरिंग, एक के पैर में लगी गोली

समस्तीपुर ब्रेकिंग: समस्तीपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत काशीपुर मुहल्ला स्थित तिरहुत एकेडमी विद्यालय में आज बुधवार को किसी बात को लेकर छात्र के दो गुटों के बीच हुई विवाद में छात्र के एक गुट ने ताबर तोड़ फ़ाइरिंग करना शुरू कर दिया। फ़ाइरिंग में दूसरे गुट के एक छात्र के पैर के जांघ में गोली लग गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस घटना स्थल से गोली लगने के कारण घायल छात्र को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है एवं घटना की जांच में जुट गई है। वही घायल छात्र की पहचान मुसापुर सोनवर्षा चौक निवासी महेश्वर राय का पुत्र शंकर कुमार के रूप में की गई है। शंकर कुमार 12वी कक्षा का छात्र है और वो इन्टर का सेंटअप इग्ज़ैम देने के लिए तिरहुत एकेडमी विद्यालय में आया था।

Join Telegram channel

घायल छात्र के द्वारा उसके साथ मारपीट करने वाले लड़कों के बारे में बताया गया है की लड़का बिएड कॉलेज मुहल्ला का छात्र था और उसमें से कुछ का नाम भी जानता हूँ। घायल छात्र के द्वारा बताया गया है की बिएड कॉलेज का छात्र स्वराज कुमार, अवधेश कुमार, दीपांशु ओम एवं अखलेश्वर पंडित ने इस घटना को अंजाम दिया है।

वही छात्र के द्वारा बताया गया है की वह कमरा संख्या 15 में बैठा हुआ था तभी बिएड कॉलेज मुहल्ला के छात्रों ने उसके साथ मारपीट करने लगा इसी क्रम में एक लड़के ने कमर से पिस्टल निकाल कर गोली चला दिया जिसके कारण छात्र के बाए पैर के जांघ में लग गया।

वही घटना में गोलियों की आवाज से काशीपुर मुहल्ला जब गूंजा तो लोग डर के मारे अपनी अपनी घरों में घुस गए दुकान वाले शटर बंद कर लिया। देखते ही देखते सड़के सुनसान हो गई एवं जो लोग आ जा रहे थे वो लोग भी वहा से जल्दी बाजी में निकल गए। घटना के संबंध में नगर थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने बताया है की उपद्रवियों को किसी भी सूरत में बख्सा नहीं जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial