अफगानिस्तान की हार के साथ टीम इंडिया “टी20 वर्ल्ड कप 2021” से हुई बाहर, सोशल मीडिया पर लोग बना रहे मीम

अफगानिस्तान की हार के साथ ही टीम इंडिया “टी20 वर्ल्ड कप 2021” से बाहर हो चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद रविवार को न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच खेली गई मैच के समाप्त होने के साथ ही खत्म हो गई। न्यूजीलैंड द्वारा अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने के साथ टीम इंडिया का उम्मीद खत्म हो गई।

यदि अफगानिस्तान, न्यूजीलैंड को हरा देती तो भारत के सेमीफाइनल में पहुँचने की उम्मीद जिंदा रह जाती। लेकिन न्यूजीलैंड के अफगानिस्तान के खिलाफ इस जीत के साथ ही टीम इंडिया आधिकारिक रूप से टूर्नामेंट से बाहर हो गई। रविवार को अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

Join Telegram channel

टीम ने नजीब जादरान के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 8 विकेट पर 124 रन का स्कोर बना पाया। लेकिन जवाब में 18.1 ओवर में ही मात्र 2 विकेट के नुकसान पर न्यूजीलैंड ने 124 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया और सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली। वहीं भारत के टूर्नामेंट से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया शेयर कर रही है।

पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक बॉलीवुड फिल्म का मीम शेयर किया है। जिसमें भारत और अफगानिस्तान एक साइकल पर सवार होकर जाते हुए दिक रहे है। लेकिन दूसरे फोटो में अफगानिस्तान एवं इंडिया एक दूसरे से उलझे रह जाते है और पीछे से साइकल न्यूजीलैंड लेकर निकल जाती है। मतलब दोनों टीम खाली हाथ निराश रह जाती है और न्यूजीलैंड बाजी बार जाता है।

दूसरे मीम में ट्विटर पर इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने भी भारत के बाहर होने पर एक मीम शेयर किया है। जिसमें बालीवुड की मशहूर फिल्म के एक सीन को दर्शाते हुए परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी नजर आ रहे हैं। जिसमें मीम बनाते हुए लिखा गया है की “देख तेरे को भी दुख है”, “इसको भी दुख है” और मेरे को भी छोटा सा दुख है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial