आत्मनिर्भर भारत अभियान: प्रधानमंत्री मोदी का लाइव शुरू होने से पहले 55 हजार लोगों ने किया डिसलाइक…..

आत्मनिर्भर भारत अभियान: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा 4 सितंबर 2020 को आत्मनिर्भर भारत अभियान कार्यक्रम को लेकर 11 बजे दिन से युट्यूब पर लाईव शेड्यूल किया गया है। जिसपर लाईव शुरू होने से पहले ही 55 हजार से अधिक लोगों ने डिसलाइक कर दिया है। वही अगर लाईक की बात की जाए तो लाइक मात्र 4 हजार लोगों ने लाइक किया है।

वही लाइव कमेन्ट सेक्शन में युवाओ का मांग है की प्रधानमंत्री युवाओ के हित में बात करें ना की इधर उधर की बात करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर बात करनी चाहिए लेकिन वो बेरोजगार युवाओ के लिए एक बार भी चर्चा नहीं करते है। साथ लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया में ये भी बताया है की सरकारी संपाति का निजीकरण करना बंद करे सरकार।

Join Telegram channel

आत्मनिर्भर भारत अभियान

युवाओ की ईक्षा है की प्रधानमंत्री रोजगार, बहाली, परीक्षा का परिणाम और देश के युवाओ की समस्या का समाधान करने पर चर्चा करें लेकिन युवाओ की बात सरकार के कानों तक नहीं पहुच पा रही है। जिसको लेकर प्रधानमंत्री को अब देश के युवाओ ने नापसंद करना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री के द्वारा 68वी मन की बात कार्यक्रम की गई थी उसमें भी देश के युवाओ ने लाखों की संख्या में प्रधानमंत्री की विडिओ को डिसलाइक किया था।

और आज फिर से सभी युवाओ ने प्रधानमंत्री का आत्मनिर्भर भारत अभियान को डिसलाइक करने का विचार कर लिया है। जिसका परिणाम ये है की लाइव कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही लाइव शेडुल यूट्यूब विडिओ पर 55 हजार से अधिक लोगों ने डिसलाइक कर चुका है।

आत्मनिर्भर भारत अभियान

और पढ़ें योजना से संबंधित जानकारी पढ़ें

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial