उजियारपुर: कुहासे को लेकर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी ठोकर, एक की मौके पर हुई मौत, दुसरा गंभीर रूप से घायल

कुहासे को लेकर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी ठोकर: उजियारपुर प्रखंड के आंगारघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत चैता खराज गांव के पास मंगलवार की सुबह में अधिक कुहासा लगा होने के कारण एक अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार युवकों को ठोकर मार दी। ठोकर लगने से बाइक सवार दो युवकों में से एक का घटनास्थल पर ही मौत हो गया वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जख्मी युवक को इलाज के लिए समस्तीपुर भेज दिया। वहीं घटना की जानकारी पर पहुंची अंगारघाट पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

मृतक की पहचान उजियारपुर प्रखंड के चैता दक्षिणी पंचायत के लिलजी गांव वार्ड संख्या 08 निवासी रामदेव साह का 20 वर्षीय पुत्र रामबाबू साह के रूप मे की गई है। दूसरा जख्मी युवक का पहचान उसी गांव के अर्जुन साह का पुत्र अमित कुमार के रूप में की गई है। मृतक रामबाबू हलवाई का काम करता था।

Join Telegram channel

मृतक के पिता का कहना है कि उनका बेटा गांव में एक शादी के अवसर में खाना बनाने के लिए गया हुआ था। उसके साथी अमित के पिता को खोजने के लिए उसके साथ बाइक पर सवार होकर केराई गांव की ओर गया। इसी क्रम में चैता खराज गांव के निकट एक अज्ञात वाहन ने घने कुहासे के कारण बाइक में पीछे से ठोकर मार कर भाग गया।

बुरी तरह से जख्मी होने के कारण रामबाबू के शरीर से काफी खून निकल जाने से उसका मौत घटनास्थल पर ही हो गया। साथी अमित कुमार जख्मी हालत में गिरा हुआ था। रामदेव ने थानाध्यक्ष से प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। थानाध्यक्ष आफताब आलम के द्वारा बताया गया है है कि इस घटना को लेकर जल्द ही छानबीन की जाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial