उजियारपुर: केक काटकर कंपटीशन कैफ़ कोचिंग संस्थान में मनाया गया शिक्षक दिवस

उजियारपुर के प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत पतैली में संचालित होने वाली कंपटीशन कैफ़ कोचिंग संस्थान पर कोचिंग के सभी शिक्षक एवं छात्र छात्राओ ने मिलकर आज 05 सितंबर के दिन भारत के प्रथम उप राष्ट्रपति व बच्चों से लगाव रखने वाले शिक्षक डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्म दिवस कंपटीशन कैप साइंस कोचिंग सेंटर प्रांगण में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। शिक्षक दिवस के शुभ अवसर पर डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवनी को बच्चों को बताया गया साथ ही उनके जन्मदिन को केक काटकर मनाया गया।

कंपटीशन कैफ़ कोचिंग संस्थान के संस्थापक सुदर्शन कुमार चौधरी ने बताया कि यह एक ऐसे महान हस्ती थे जिन्होंने अपना जन्मदिन शिक्षक दिवस के रूप में मनाना प्रारंभ किए साथ ही बच्चों को उत्साहित करने के लिए अनेकों एक से एक क्रियाकलाप अपने जीवन में करते थे इनका इच्छा था कि हमारा जन्मदिन शिक्षक दिवस के रुप में मनाया जाए और वैसा ही संपूर्ण भारत देश में होता चला आ रहा है।

Join Telegram channel

हम आशा उम्मीद करते हैं कि आगे भी छात्र शिक्षक इसे शिक्षक दिवस के रूप में ही मनाते रहेंगे मौके पर संस्थान के शिक्षक अनुराग उज्जवल, सौरव कुमार, अमित कुमार, सरोज कुमार, चंदन कुमार, रतन कुमार, शिवम कुमार, कोमल कुमारी, पूजा कुमारी, रितु कुमारी, अनुप्रिया, मुस्कान चौधरी, बेबी कुमारी के साथ दर्जनों छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial