समस्तीपुर: रिंकू हत्याकांड में 04 अपराधियों ने मरते दम तक एक साथ दागते रहे गोलियां, लोग चाह कर भी नहीं बचा सके…

रिंकू हत्याकांड: समस्तीपुर जिलें के काशीपुर क्षेत्र के गर्ल्स हाई स्कूल के पास में सोमवार की रात्री को अपाचे बाइक पर सवार होकर आए चार की संख्या में अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर रिंकू चौधरी को तब तक गोलियां दागते रहा जब तक उसने अपनी अंतिम सांस लेना बंद नहीं कर दिया। घटना को लेकर शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। अपराधी का मनोबल इस कदर बढ़ चुका है की वो खुलेआम जिसकों मारना होता है जाकर घटना को अंजाम देकर ही छोड़ता है और पुलिस प्रशासन देखते ही रह जाती है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया की दो अपाचे बाइक पर सवार होकर 04 की संख्या में आए बदमाशों ने आधुनिक हथियार 9 mm पिस्टल और देशी कट्टा से लैस होकर आए थे। जब उन्होंने फ़ाइरिंग करना शुरू किया तो लोगों का जैसे कोई फटाका फोड़ रहा है लेकिन जब देखा की चार की संख्या में नकाब पोश अपराधी लगातार फ़ाइरिंग किए जा रहा है तो कुछ लोगों ने हिम्मत दिखते हुए आगे बढ़ना चाहा लेकिन अपराधियों ने लोगों पर भी बंदूक तान दिया जससे लोग डर कर रुक गए और अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फ़ाइरिंग करते हुए मोहनपुर की तरफ निकल गया।

Join Telegram channel

वही मृतक रिंकू चौधरी की पोस्टमार्ट रिपोर्ट में बताया गया है की करीब एक दर्जन गोलियों का निशान उनके शरीर में पाया गया है। मृतक के छाती, कमर एवं दोनों हाथ से 6 गोलियां निकली गई है। मृतक के गर्दन के ऊपरी हिस्से में कई गोलियां उनके छेद कर आर पार निकली हुई थी। नगर थानाध्यक्ष सीताराम के द्वारा बताया गया है की 315 बोर की चार खोखा एवं 9 mm की 0 खोखा एव एक पिलेट भी बरामद किया गया है।

हत्या का वजह प्रॉपर्टी डीलिंग ही बताई जा रही है प्राप्त जानकारी के अनुसार रिंकू चौधरी का कारोबार अच्छी रफ्तार पकड़ रही थी इसी वजह से इस घटना को अंजाम देने की खबर बताई जा रही है। इस घटना का सम्बद्ध भू माफ़ियों से जूरे होने की संभावना भी बताई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों का फुटेज सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है लेकिन स्पष्ट नहीं दिख रही है।

वही इस घटना से स्थानीय लोग इतने डरे हुए है की अपने आँखों से देखे हुए लोग भी कुछ बताने को तैयार नहीं हो रहे है। वही लोगों में दहशत का माहौल होने के कारण काशीपुर में मंगलवार को अधिकतर दुकाने बंद देखने को मिली। सदर डीएसपी प्रीतेश कुमार का कहना है की घटना की छानबीन गंभीरता से की जा रही है सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial