उजियारपुर: नल जल योजना का कार्य अभी तक है अधूरा, पदाधिकारियों को बताने के बाद भी नहीं हुआ सुनवाई

उजियारपुर प्रखंड के पतैली पूर्वी पंचायत के वार्ड नं 12 में नल जल योजना के कार्य पूर्ण नही होने के कारण गांव वालों को पानी के समस्या का सामना करना पर रहा है। मुख्य मंत्री के सात निश्चय योजना के अंतर्गत दस महीने पहले राम विनोद चौधरी के घर के सामने बोरिंग गराया गया था एवं टंकी का भी निर्माण कर सभी के घरों में इसका पाइप तक पहुँचा दिया गया। परंतु अभी तक किसी के घर मे पानी का एक बूंद भी नही पहुँचा है। गांव के लोगो की आशा आशा ही रह गयी कि नल जल वाला पानी का उपयोग करेंगे।

वहाँ के ग्रामीण हरिकांत चौधरी, गणेश चौधरी, दिलीप चौधरी, सूर्यकांत चौधरी, चंदन कुमार एवं अन्य लोगों के द्वारा बताया गया है कि पानी की बहुत समस्या हो रही है। उनलोगों के द्वारा बताया गया है की अभिकर्ताओ एवं पदाधिकारी के मिलीभगत के कारण काम अधूरा पड़ा हुआ है। वही बगल के पंचायत को देखे तो वहाँ आम लोगो तक पानी अच्छे से पहुच रहे है जबकि काम दोनो पंचायत का लगभग एक साथ ही शुरू हुआ था।

Join Telegram channel

गाँव के लोगो द्वारा प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी को बारबार अवगत कराने के बाद भी कोई सुनवाई नही हुआ। पंचायत के लोगो द्वारा कहा बताया गया है कि कई वार्ड मेंबर पर काम न सही से कराने के बाद कानूनी करवाई भी हुआ लेकिन यहाँ ऐसा कुछ नही हुआ। ग्रामीणों द्वारा जलापूर्ति विभाग से जल्द से जल्द काम पूरा करा कर पानी आम लोगो तक पहुचाने की मांग की है। क्योंकि ग्रमीणों को पानी को लेकर काफी परेशानीयो का सामना करना पड़ रहा है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial