उजियारपुर: नेपाली चौधरी का हत्या साजिश के द्वारा की गई, दो नामजद एवं तीन अज्ञात के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज

उजियारपुर प्रखंड के सातनपुर चौक के पास सरायरंजन को जाने वाली रोड स्थित एक हार्डवेयर की दुकान के सामने शुक्रवार की शाम को रूपौली निवासी युवक संदीप चौधरी उर्फ नेपाली चौधरी की दिनदहाड़े गोली मारकर हुई हत्या की घटना में दो लोगों को नामजद एवं तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ उजियारपुर थाना में प्राथमिक दर्ज की गई है।

सातनपुर चौक स्थित घटनास्थल के पास हार्डवेयर दुकान के मालिक चांदचौर करीहारा पंचायत के चकनिजाम निवासी रामशीष राय उर्फ हरिओम एवं उनका पुत्र दुकान संचालक अंकित कुमार के अलावा तीन अन्य अज्ञात को आरोपित बनाया गया है। प्राथमिकी मृतक के भाई साकेत कुमार के द्वारा दिए गए बयान पर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए कर रही है।

Join Telegram channel

अभी तक इस घटना में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने कहा है कि दर्ज प्राथमिकी में मृतक के भाई ने हार्डवेयर दुकानदार पर घटना का आरोप लगाते हुए बताया है कि संदीप उर्फ नेपाली चौधरी हार्डवेयर दुकान से सामान लेकर गांव में नल जल योजना का काम कराया था। जिसमें ढाई लाख रुपए के लिए हार्डवेयर दुकानदार से झंझट हो गया था। इसी वजह से आवेश में आकर दुकानदार पिता-पुत्र एवं तीन अज्ञात लोगों ने मिलकर उसके भाई की हत्या कर दी है।

मृतक के मां के अनुसार नल जल योजना का काम उसके पति करवाते थे और नल जल योजना की सात लाख की राशि हार्डवेयर दुकानदार के खाते पर आया था। दुकानदार ने ये राशि देने से मना कर दिया था। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा 3 लाख रुपए की राशि देने को तैयार हो गया था। शुक्रवार को दुकानदार ने नेपाली चौधरी को वही राशि देने के लिए बुलाया था और इसी बीच उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial