उजियारपुर: बूढ़ी गंडक नदी के बांध में रिसाव को अधिकारियों की निगरानी में किया गया बंद

उजियारपुर प्रखंड के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र मूरियारो, अंगारघाट आदि स्थानों से होकर बहने वाली बूढ़ी गंडक नदी के जलस्तर में लगातार वृद्धि हो रही है। जिसके कारण तटबंद पर काफी दबाव बन रहा है और कई जगहों पर रिसाव होने की भी खबर सामने आई है।

उजियारपुर न्यूज बाढ़ का न्यूज

रिसाव के खबर सुनते ही वहां के स्थानीय लोगों में बाढ़ को लेकर भय का माहौल बन गया है। रिसाव की जानकारी मिलने के बाद कई विभागीय अधिकारियों और स्थानीय लोगों की सहायता से रिसाव होने वाले जगहों पर बोरी में मिट्टी भर कर रिसाव को बंद किया गया।

Join Telegram channel

मुरियारो दुर्गा स्थान चौक के पास में वार्ड संख्या 9 में शुक्रवार को तटबंध में रिसाव की जानकारी मिलने के बाद त्वरीत कारवाई करते हुए सीओ संजय कुमार महतो, अंगार घाट थानाध्यक्ष आफताब आलम आदि रिसाव वाले जगहों पर पहुंच कर तटबंधों का मरम्मत करवाया।

वहीं अंगार घाट गांव में लगभग 125 परिवारों का घर तटबंध के अंदर होने के कारण पूरी तरह डूब चुका है।यह लोग अपना घर छोड़कर तटबंध पर टेंट, झोपड़ी बनाकर रह रहे हैं। तटबंध पर रह रहे लोगों ने हो रही परेशानियों को लेकर सरकार से राहत की मांग की है।

सीओ संजय कुमार महतो ने अंगार घाट में तटबंध तथा बाढ़ पीड़ित का जायजा लिया एवं कर्मचारीयों को पीड़ित परिवारों की सूची तैयार करने के लिए कर्मचारियों को आदेश दिया है। मौके पर अधिकारियों के साथ माले नेता महावीर पोदार, अनवर अहमद मुन्ना, धर्मेंद्र कुमार लाला सहित कई लोग उपस्थित थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial