उजियारपुर: भगवानपुर देसुआ में आग लगने से 3 घर जलकर हुए राख….

उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर भगवानपुर देसुआ पंचायत वार्ड संख्या 01 के भोला टोल में सोमवार की सुबह आग लगने से 03 घर जल कर हुए राख। आग लगने के क्रम में घर में मौजूद सभी चीजे जल गई साथ में एक घर में बंधी हुई गाय भी आग की चपेट में आ गई। आग की लपेट तेज होने के कारण गाय को बचाया नहीं जा सका जिसके कारण गाय की भी जल कर मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भोला टोल निवासी सीपीआई नेता बौजन पासवान के घर में खाना बनाने के क्रम में चूल्हे से एक चिंगारी निकल कर उड़ने से उनके घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग अपना विक्राल रूप धारण कर लिया और उनके पड़ोसी शिवदानी पासवान एवं संजीव पासवान के घर में भी आग लग गया जिसके कारण उनके घरों में रखे सभी समान के साथ कीमती सामान भी जलकर रख हो गया।

Join Telegram channel

वही नेता बौजन पासवान के एक झोपड़ी में बंधी हुई गाय भी आग की चपेट में आ गई और जलने से उसकी मौत हो गई। वही स्थानीय लोगों की कोशिस से बोरिंग और नलजल के पानी का उपयोग कर आग पर काबू पा लिया गया। घटना होने के बाद इसकी जानकारी अंचलाधिकारी को दी गई। घटना की सूचना पर मुखिया ममता देवी के साथ अन्य समाज सेवी लोग घटनास्थल पर पहुच कर दुख व्यक्त किया और अंचलाधिकारी से सहायता देने की गुजारिश किया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial