उजियारपुर: भाकपा माले प्रखंड कमेटी सदस्य गंगा प्रसाद ने कहा बेरोजगार युवाओं को झांसा दे रही है नीतीश की सरकार

उजियारपुर प्रखंड के बेलारी पंचायत के अंतर्गत वार्ड संख्या 10 में इन्क्लाबी नौजवान सभा ( इनौस ) से जुड़े युवाओं की बैठक मधुकर कुमार की अध्यक्षता और भाकपा-माले प्रखंड कमेटी सदस्य गंगा प्रसाद पासवान के पर्यवेक्षण में किया गया है। बैठक के आरंभ में भाकपा-माले के पूर्व राज्य सचिव पवन शर्मा और विश्व प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर के निधन को अपूर्णिय क्षति बताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

भाकपा-माले प्रखंड कमेटी सदस्य गंगा प्रसाद पासवान ने बताया कि नीतीश कुमार की सरकार उन्नीस लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। लेकिन अब अपने वादे को पूरा करने के बदले झांसा देने का काम किया जा रहा है। सरकार के वादा खिलाफी के खिलाफ युवाओं का मजबूत प्रतिरोध खड़ा करने समय की मांग है। केन्द्र की मोदी सरकार आरआरबी और एनटीपीसी के तहत रेलवे में बहाली के नियम में बदलाव कर जानबूझकर लम्बा खिंचने का काम कर रही है।

Join Telegram channel

बैठक में उपस्थित युवाओं ने सर्वसम्मति से पन्द्रह सदस्यों की पंचायत कमेटी का गठन किया है। जिसमें मधुकर कुमार को संयोजक और तीलो कुमार , रंजन कुमार एवं विकास कुमार को सह-संयोजक के अलावे कुंदन कुमार, सरोज कुमार, क्रांति कुमार, अमरजीत कुमार, मंजय कुमार, सुजीत कुमार, दीपक कुमार,पिन्टु कुमार,विरजू कुमार, मुकेश कुमार और महावीर कुमार सदस्य चुना गया हैं।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial