उजियारपुर: मवेशी को नहाने गया युवक की तालाब में डूबने से हुई मौत, गुरुवार से लगातार कोशिस के बाद आज मिला शव

उजियारपुर प्रखंड के महिसारी पंचायत के वार्ड संख्या 8 में गुरुवार को एक युवक अपने मवेशी को तालाब में नहाने गया था लेकिन उसी समय से युवक घर नहीं लौटा। जिसके बाद उसके परिजनों ने इधर उधर खोजा फिर भी नहीं मिला। अंत में उनलोगों को लगा की युवक तालाब में मवेशी नहाने के लिए गया था हो सकता है की वो तालाब में डूब गया होगा। इसी के साथ उनलोगों के द्वारा गुरुवार से ही तालाब में खोजा जा रहा था। जिसके बाद NDRF की टीम की मदद से आज दोपहर में युवक का शव बरामद किया गया।

उजियारपुर

प्राप्त जानकारी अनुसार युवक महिसारी पंचायत के वार्ड संख्या 08 में बहोरवा पोखर में मवेशी को नहाने गया था। इसी दौरान युवक तालाब में डूब गया था। देर शाम तक खोज बिन करने के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया था। जिसके बाद से लोगों के द्वारा पोखर में ही जाल और गोताखोर की मदद से उसके शव को खोजने का प्रयास किया गया। लेकिन युवक का शव नहीं मिल पाया लगातार गोताखोरों के प्रयास से आज युवक के शव को ढूंढ कर निकाल लिया गया।

Join Telegram channel

युवक की पहचान पहचान दिनेश राय के 18 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार के रूप में की गई है। वही घटना के संबंध में उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया की पोखर करीब 30 फिट गहरा है जिसके कारण खोजने में काफी समय लग रहा है। वही कल से लगातार खोज जारी थी आज NDRF की टीम भी मौके पर पहुंच कर युवक के शव को खोजने में मदद कर उसके शव को ढूंढ निकाला। वही शव निकलते हुए युवक के परिजनों में चीख पुकार मच गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial