उजियारपुर: वीरेंद्र हत्याकांड का हुआ खुलासा, पिछले दुश्मनी को लेकर मारा था गोली…..

वीरेंद्र हत्याकांड: उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महिसरी गांव में गुरुवार की रात्री में हुई बलिंद्र उर्फ वीरेंद्र पासवान हत्याकांड में हत्यारों से दुश्मनी 10 जुलाई से ही शुरू हो गई थी। दर्ज एफआईआर में आवेदन से इस बात का खुलासा हुआ है की नागपंचमी के दिन वीरेंद्र पासवान और हत्यारों के बीच एक आर्केस्ट्रा डांस को लेकर विवाद हुआ था।

नागपंचमी पूजा में आर्केस्ट्रा के साथ डांस का आयोजन किया गया था जिसके लिए बलिंद्र उर्फ वीरेंद्र पासवान से आरोपियों ने 20 हजार रूपए की मांग की थी। इसको लेकर बलिंद्र ने आरोपियों को पैसा देने से मना कर दिया था। इसी बात को लेकर आरोपियों से बलिंद्र की दुश्मनी हो गई थी। इसी बात को लकेर आरोपियों ने बलिन्द्र को निशाने पर ले गुरुवार को उसपे गोली चला कर बलिन्द्र को मौत के घाट उतार दिया।

Join Telegram channel

इस हत्या कांड में मृतक की बहू के बयान के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी सोनू कुमार राय कों शुक्रवार सुबह को ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद पूछताछ करने के बाद एक और आरोपी तनुक राय को भी गिरफ्तार कर दोनों से पूछताछ कर शनिवार को कोर्ट भेज दिया। इस घटना से संबंधित अभी तक पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार के द्वारा बताया गया है की घटना में शामिल बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक बलिंद्र पासवान का अंतिम संस्कार के लिए शनिवार को तेधरा के गंगा घाट पर ले जाया गया जहां पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial