बिहार: हाथरस के बाद अब बिहार में 05 लड़कों ने लड़की के साथ किया गैंगरेप, हत्या की कोशिश नाकाम!

बिहार में 05 लड़कों ने लड़की के साथ किया गैंगरेप: हाल ही उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना से देश में गर्म माहौल बना हुआ है। इसी बीच बिहार के कैमूर जिलें के भभुआ में एक और गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें 05 लड़कों ने घास काटने गई लड़की को पकड़ कर गैंगरेप किया एवं लड़की के द्वारा विरोध करने पर हत्या करने का प्रयास किया लेकिन लड़की की किस्मत अच्छी थी वो बच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भभुआ में गाँव की 04 लड़की मवेशियों के लिए घास लाने के लिए गई थी इसी क्रम में पहले से मौजूद मदूरनी गाँव के 05 लड़का खेतों में घूम रहा था। जब लड़की को देखा तो एक लड़की को पकड़ने के लिए दौरा जिसमें 3 लड़की कैसे भी करके वहा से भाग निकली एवं 01 को उनलोगों ने पकड़ लिया। पकड़ने के बाद दरिंदों ने लड़की के साथ जबरदस्ती करने लगा जब लड़की ने विरोध किया तो उसकी गला दबाने का प्रयास किया गया। फिर लड़कों ने बेहोसी की दवा सूंघा कर उसे बेहोश कर उसके साथ गैंगरेप किया।

Join Telegram channel

वही पीड़िता की माँ ने बताया है की लड़की बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है। जब पीड़िता ने जबरदस्ती का विरोध किया तो लड़कों ने लड़की के साथ बर्बरता करते हुए गलें में गमछा लपेट कर उसे जान से मरने की कोशिस किया। जिसके बाद लड़की को बेहोशी की दवा सूंघा कर बेहोश कर उसके साथ गंगरेपप की घटना को अंजाम दिया। वही दो आरोपित लड़का अजित कुमार एवं छूट्टु कुमार को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है। वही ग्रामीणों ने पकड़े हुए लड़का से जब पूछताछ की तो उसने बताया की धनंजय कुमार नाम के लड़का ने उसके साथ रेप किया है बाकी के 04 लड़का बगल में खड़ा था।

जो लड़की दरिंदों से बच कर भागी थी उसने जाकर गाँव वाले को बताया फिर गाँव वाले आक्रोशित होकर खेतों की ओर बढ़े जबतक ग्रामीण आया तब तक लड़की के साथ रेप कर चुका था एवं जब दरिंदों ने देखा की लोग उसकी तरफ आ रहे है तो लड़की को झड़ी में फेंक कर भागने लगा। 05 दरिंदों में से 01 को ग्रामीणों ने पकड़ लिया एवं किसी ने पुलिस को सूचना दे दी थी तो पुलिस भी मौके पर पहुच कर एक और दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial