उजियारपुर: सीपीएम कार्यकर्ताओ ने 6 माह तक रु7500 एवं 10Kg अनाज देने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन…

उजियारपुर: राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के अंतर्गत मंगलवार को, सीपीएम कार्यकर्ताओं ने विभिन्न जनहित मांगों के साथ पतैली पश्चिम शाखा के पंचायत भवन में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों की मुख्य मांग में, प्रत्येक परिवार को 7500 रुपये नकद और अगले 06 महीनों के लिए प्रत्येक व्यक्ति को 10 kg खाद्यान्न देने की मांग की।

नई शिक्षा नीति और श्रम कानून में संशोधन को वापस लेने की मांग की जा रही है। मनरेगा ने श्रमिकों को 200 दिनों के काम देने, मुद्रास्फीति पर अंकुश लगाने सहित अन्य मांगों का बारीकी से पालन किया। नेताओं ने कहा कि सरकार श्रम कानून को खत्म करने के लिए काम कर रही है। इससे श्रमिकों के अधिकार समाप्त होंगे।

Join Telegram channel

मजदूरों के साथ-साथ आम लोगों को भी इस बात को गंभीरता से लेने की जरूरत है। इस प्रदर्शन की अध्यक्षता रामप्रीत साहनी के द्वारा किया गया। इस अवसर पर जिला मंत्री रामाश्रय महतो, मदन सहनी, लालदेव सिंह, सुधीर चौरसिया, विजय कुमार, रामबाबू महतो आदि थे। चैता उत्तरा पंचायत भवन में श्रीचंद राम की अध्यक्षता में एक बैठक हुई।

बैठक को किसान सभा के जिला मंत्री उपेन्द्र रायपुर, उजियारपुर स्थानीय समिति के सदस्य रामप्रवेश राय, रामप्रवेश चौरसिया, लालो देवी, सरिता देवी, राम सागर पासवान, कलाम महतो, महेंद्र महतो आदि ने संबोधित किया। वही चैता दक्षिणी पंचायत की ओर से रघुवंश राय की अध्यक्षता में प्रदर्शन की गई।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial