उजियारपुर: 4 कट्ठे में लगाया हुआ ओल के फसल को रातों-रात नष्ट कर दिया, थाना जाने पर, खेत क्यों नहीं बेच देते- पुलिसकर्मी

उजियारपुर प्रखण्ड के निकसपुर पंचायत के वार्ड संख्या 11 निवासी त्रिभुसन झा पिता गाया प्रसाद झा के द्वारा अपने चार कट्ठे खेत में ओल का फसल लगाया लेकिन एक व्यक्ति ने उनके खेत के ओल को उखाड़ के नष्ट कर दिया गया। घटना शनिवार रात की है जब किसान अपने घर पर सों रहा था उस समय उनका फसल किसी व्यक्ति ने जान बुझ कर नष्ट कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार निकसपुर पंचायत के वार्ड संख्या 11 निवासी त्रिभुसन झा ने बताया है की शनिवार की रात को उनके खेत में लगे हुए पूरी हरी भरी फसल को वार्ड संख्या 13 निवासी दुलारू साह पिता रामश्रय साह ने उनके 4 कट्ठे खेत में लगे हुए ओल की फसल को नष्ट कर दिया।

Join Telegram channel

वही खेत मालिक किसान ने जब उजियारपुर थाना में आवेदन देकर शिकायत करने पहुंचे तो एक पुलिस कर्मी ने उनके साथ बुरा व्यावहार किया। उन्होंने बताया है की जब वो थाना पहुँच कर शिकायत करने के लिए आवेदन दिए तो एक पुलिस कर्मी ने उनको बोला की 4 से 5 हजार रुपये का ओल आपका नष्ट हुआ है आप जमीन क्यों नहीं बेच लेते है। जमीन बेच कर खाइए जमीन क्यों नहीं बेच लेते है।

यदि लोगों के साथ पुलिस कर्मियों के द्वारा ऐसा व्यवहार किया जाने लगा तो जाहीर ही बात है की कोई भी अपनी फ़रियाद लेकर थाना नहीं जाएगा। किसी के समस्या पर मजे लेना किसी भी पुलिसकर्मी को सोभा नहीं देता है। थानाध्यक्ष को इस घटना पर संज्ञान लेनी चाहिए।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial